Amazon Great Indian Sale 21 जनवरी से, मोबाइल फोन व टीवी समेत कई प्रोडक्ट पर मिलेगी छूट

 
Amazon Great Indian Sale 21 जनवरी से, मोबाइल फोन व टीवी समेत कई प्रोडक्ट पर मिलेगी छूट
नए साल के मौके पर अमेज़न इंडिया पर 'अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल' की वापसी हो रही है। 21 जनवरी से 24 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में आकर्षक ऑफर और डील मिलेंगी। अमेज़न प्राइम मेंबर के लिए इस सेल को 12 घंटे पहले यानी 20 जनवरी को दोपहर 12 बजे से एक्सेस करने का मौका होगा। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक Amazon Great Indian Sale में लोकप्रिय ब्रांड पर डील, तेज ऑन-टाइम डिलिवरी और आसान रिटर्न जैसे ऑफर भी होंगे।  

अमेज़न पर चलने वाली इस सेल में कैशबैक ऑफर भी मिलेगा। अमेज़न इंडिया पर इस सेल में अमेज़न पे बैलेंस के जरिए खरीदारी करने वाले ग्राहको को 10 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक (अधिकतम 200 रुपये) मिलेगा। यह कैशबैक 250 रुपये से ज़्यादा कीमत वाले प्रोडक्ट पर ही लागू होगा। कंपनी का कहना है कि अमेज़न पे के जरिए भुगतान करने पर तेज और आसान चेकआउट, आसान रिफंड का अनुभव मिलेगा। बता दें कि इस सेल में एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ ईएमआई पर खरीदारी करने पर ग्राहक 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक भी पा सकते हैं।

अमेज़न द्वारा जारी प्रेस रिलीज़ के मुताबिक, ग्राहक ग्रेट इंडियन सेल में बड़ी कंपनियां जैसे ऐप्पल, वनप्लस, सैमसंग, टेनॉर, यूसीबी, प्यूमा, एडिडास , माइक्रोमैक्स, टीसीएल, लेनोवो, एचपी, फिलिप्स, एलजी के प्रोडक्ट पर बड़ी बचत कर सकते हैं। इसके अलावा कई और कैटेगरी पर भी छूट का मौका होगा। ग्राहक किंडर पेपर व्हाइट, किंडल पेपरव्हाइट स्टार्टर पैक, फायर टीवी स्टिक और ईबुक्स समेत कई दूसरे प्रोडक्ट स्पेशल डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे। प्राइम मेंबर को चार दिन तक चलने वाली इस सेल में कई तरह की एक्सक्लूसिव डील मिलेंगी।

अमेज़न इंडिया पर ग्रेट इंडियन सेल की माइक्रो साइट को लाइव कर दिया गया है। इसके मुताबिक, मोबाइल और एक्सेसरी पर 35 प्रतिशत तक छूट होगी। अमेज़न इंडिया इस सेल कई सारे स्मार्टफोन पर छूट देगी, लेकिन इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 55 प्रतिशत तक और होम व किचन अप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। होम एंड डाइनिंग पर 50 प्रतिशत तक छूट जबकि अमेज़न फैशन के प्रोडक्ट पर 40 से 80 प्रतिशत तक छूट पाने का मौका होगा। घरेलू रोज़मर्रा की जरूरत के सामान पर 40 प्रतिशत तक और बुक्स, एंटरटेनमेंट आदि कैटेगरी के प्रोडक्ट पर 60 प्रतिशत तक की छूट होगी।
 
अमेज़न इंडिया- कैटेगरी मैनेजमेंट के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने कहा, ''सबसे ज़्यादा भरोसेमंद और बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म होने के चलते हम अपने ग्राहकों को भारत के बड़े ब्रांडों पर ब्लॉकबस्टर डील देने के लिए तैयार हैं। अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम एंड किचन, बड़े घरेलू अप्लायंसेज और स्पोर्ट्स व फिटनेस कैटेगरी के प्रोडक्ट पर छूट मिलेगी। बड़ी डील के अलावा, अतिरिक्त कैशबैक, नो कॉस्ट ईएमआई और आसान एक्सचेंज के विकल्प भी मिलेंगे। इस सेल में ग्राहक पैसे बचाने के साथ खरीदारी कर पाएंगे।''
नैना गुप्ता गैज़ेट्स के बारे में पढ़ने और कॉपी लिखने से फुरसत मिलने के बाद ट्विटर पर समय बिताना पसंद है। घूमने का भी शौक है। खाना बनाने में मज़ा... और भी »

संबंधित ख़बरें

 
Miko
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।