Amazon Great Indian Festival Sale 2 नवंबर से

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Amazon Great Indian Festival Sale 2 नवंबर से

ख़ास बातें

  • सेल के लिए Amazon ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है
  • Amazon की ओर से बिना ब्याज वाले ईएमआई का भी विकल्प दिया जा रहा है
  • Flipkart दिवाली सेल की शुरुआत 1 नवंबर से ही हो जाएगी
Flipkart दिवाली सेल के जवाब में ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आयोजित होगी। अमेज़न की दिवाली सेल 2 नवंबर से शुरू होकर 5 नवंबर तक चलेगी। इस बार सेल के लिए Amazon ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है। इसकी मदद से ग्राहकों को 10 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 2,000 रुपये से 4,999 रुपये के बीच की खरीदारी पर 5 प्रतिशत कैशबैक और 5,000 रुपये से ऊपर की खरीदारी पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा। कैशबैक की राशि अमेज़न पे बैलेंस के तौर पर आएगी। इस सेल में सबसे अहम ऑफर OnePlus 6T से जुड़ा होगा। इसकी बिक्री 1 नवंबर से शुरू होगी और यह कई लॉन्च ऑफर के साथ आएगा।

Amazon की ओर से बिना ब्याज वाले ईएमआई का भी विकल्प दिया जा रहा है। नए ग्राहकों को पहले ऑर्डर की डिलिवरी मुफ्त दी जाएगी। 500 रुपये से ऊपर की खरीदारी पर ग्राहकों को बुकमायशो और स्विगी के वाउचर व अमेज़न पे बैलेंस दिया जाएगा। Redmi 6 Pro, Samsung Galaxy A8+ और Realme 1 जैसे स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट देखने को मिलेगा। लैपटॉप पर 25,000 रुपये तक की छूट देखने को मिलेगी।

Mi TV 49 इंच की फ्लैश सेल हर दिन दोपहर 11 बजे आयोजित होगी। बड़े उपकरणों के साथ अमेज़न की ओर से एक्सचेंज में अतिरिक्त 22.000 रुपये की छूट दी जाएगी।

OnePlus, Honor, Xiaomi, Samsung, Realme, Huawei, Vivo और Motorola जैसे ब्रांड इस सेल का हिस्सा होंगे। अमेज़न बेसिक्स के प्रोडक्ट पर 65 प्रतिशत तक की छूट देखने को मिलेगी। चुनिंदा मोबाइल मुफ्त डैमेज प्रोटेक्शन के साथ आएंगे। सारे ऑफर के बारे में यहां क्लिक करके पढ़ें।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी