ACT Fibernet दिल्ली में दे रही है 150 एमबीपीएस स्पीड वाली ब्रॉडबैंड सेवा

इंटरनेट प्रोवाइडर एसीटी फाइबरनेट ने मंगलवार को ऐलान किया कि उसने दिल्ली में 150 एमबीपीएस स्पीड वाली ब्रॉडबैंड सेवा की शुरुआत की है। ज़्यादा स्पीड वाली इंटरनेट सेवा के आगाज़ के साथ कंपनी ने मौज़ूदा प्लान में कुछ बदलाव भी किए हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
ACT Fibernet दिल्ली में दे रही है 150 एमबीपीएस स्पीड वाली ब्रॉडबैंड सेवा
ख़ास बातें
  • दिल्ली में 150 एमबीपीएस स्पीड वाली ब्रॉडबैंड सेवा की शुरुआत
  • कंपनी ने मौज़ूदा प्लान में कुछ बदलाव भी किए हैं
  • ग्राहक पुरानी कीमत में ही ज़्यादा स्पीड में इंटरनेट डेटा पाएंगे
इंटरनेट प्रोवाइडर एसीटी फाइबरनेट ने मंगलवार को ऐलान किया कि उसने  दिल्ली में 150 एमबीपीएस स्पीड वाली ब्रॉडबैंड सेवा की शुरुआत की है। ज़्यादा स्पीड वाली इंटरनेट सेवा के आगाज़ के साथ कंपनी ने मौज़ूदा प्लान में कुछ बदलाव भी किए हैं। अब ग्राहक पुरानी कीमत में ही ज़्यादा स्पीड में इंटरनेट डेटा का लुत्फ उठा सकेंगे।

1 अगस्त से एसीटी प्लेटिनम प्लान के तहत 150 एमबीपीएस स्पीड से 600 जीबी डेटा (300 जीबी अपलोड+300 जीबी डाउनलोड) दिया जाएगा। सीमा खत्म हो जाने के बाद 1 एमबीपीएस स्पीड से डेटा मिलेगा। इससे पहले प्लान में ग्राहकों को 100 एमबीपीएस स्पीड से डेटा मिलता था। वहीं, इस स्पीड में डेटा की सीमा भी कम थी। पहले की तरह एसीटी प्रीमियम प्लान के लिए ग्राहकों को 1,999 रुपये प्रति महीने के हिसाब से भुगतान करना होगा।

अब बात एसीटी गोल्ड प्लान की। इसके तहत ग्राहकों को 100 एमबीपीएस स्पीड से 500 जीबी डेटा (250 जीबी अपलोड + 250 जीबी डाउनलोड) मिलेगा। 1,499 रुपये वाले इस प्लान में डेटा सीमा खत्म होने पर 512 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा। पहले इस प्लान में 75 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलता था। एसीटी सिल्वर प्लान भी अपग्रेड हो गया है। अब 75 एमबीपीएस की स्पीड से कुल 350 जीबी का डेटा ट्रांसफर होगा। सीमा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 512 केबीपीएस हो जाएगी। एसीटी ब्रॉन्ज़ प्लान में अब इंटरनेट स्पीड 75 एमबीपीएस हो जाएगी। डेटा ट्रांसफर की सीमा 250 जीबी होगी। सीमा खत्म होने के बाद 512 केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा।

अब बात स्मॉल ऑफिस, होम ऑफिस प्लान की। एसीटी रीमार्केबल प्लान में स्पीड 125 एमबीपीएस की हो जाएगी और इस स्पीड में डेटा सीमा 850 जीबी होगी। एसीटी एक्सेपशनल में स्पीड 150 एमबीपीएस हो जाएगी और डेटा सीमा 1100 जीबी। वहीं, एसीटी फिनोमिनल प्लान 150 एमबीपीएस की स्पीड में अपग्रेड हो जाएगा। इस प्लान में डेटा सीमा 1400 जीबी होगा। कंपनी ने बताया है कि प्लान की कीमत में कोई बदलाव नहीं होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.