Lenovo Smart Display 7, Smart Bulb और Smart Camera भारत में लॉन्च

Lenovo ने स्मार्ट बल्ब और स्मार्ट कैमरा भी लॉन्च किया है। ये दोनों ही प्रोडक्ट गूगल असिस्टेंट को इस्तेमाल में लाते हैं। स्मार्ट बल्ब को वॉयस या रिमोट्ली के जरिए गूगल असिस्टेंट व अमेज़न एलेक्सा के ज़रिए कंट्रोल किया जा सकेगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Lenovo Smart Display 7, Smart Bulb और Smart Camera भारत में लॉन्च
ख़ास बातें
  • ऑलवेज ऑन माइक्रोफोन की मदद से गूगल असिस्टेंट को वॉयस कमांड देना संभव
  • Lenovo स्मार्ट बल्ब और स्मार्ट कैमरा की कीमत ऐलान अभी नहीं
  • लेनोवो स्मार्ट डिस्प्ले 7 में 7 इंच की स्क्रीन है
पर्सनल कंप्यूटर, लैपटॉप और कंप्यूटर प्रोडक्ट्स बनाने के लिए मशहूर Lenovo ने इन दिनों स्मार्ट डिवाइस सेगमेंट को गंभीरता से ले रही है। चीन की इस कंपनी ने भारतीय मार्केट में तीन नए होम प्रोडक्ट्स Lenovo Smart Display 7, Lenovo Smart Bulb और Lenovo Smart Camera को लॉन्च किया है। लेनोवो स्मार्ट डिस्प्ले 7 की कीमत 8,999 रुपये है। बाकी दो प्रोडक्ट की कीमतों और उपलब्धता के बारे में जानकारी आने वाले हफ्तों में दी जाएगी। तीनों ही प्रोडक्ट स्मार्ट होम कनेक्टिविटी और रिमोट फंक्शनालिटी के लिए गूगल असिस्टेंट को इस्तेमाल में लाता है।

नई सीरीज का पहला प्रोडक्ट लेनोवो स्मार्ट डिस्प्ले 7 है। यह कंपनी के डिस्प्ले से लैस स्मार्ट स्पीकर्स रेंज का प्रोडक्ट है। इसका दाम 8,999 रुपये है। स्मार्ट डिस्प्ले 7 को मार्केट में लेनोवो स्मार्ट क्लॉक और लेनोवो स्मार्ट डिस्प्ले के बीच जगह मिली है। डिवाइस में 7 इंच का डिस्प्ले है और विजुअल क्यूज के लिए यह गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। यूज़र्स ऑलवेज ऑन माइक्रोफोन की मदद से गूगल असिस्टेंट को वॉयस कमांड दे पाएंगे।

गूगल असिस्टेंट की मदद से स्मार्ट डिस्प्ले सिर्फ वॉयस रिस्पॉन्स ही नहीं देता है। जरूरी जानकारियों को स्क्रीन पर भी दिखाता है। जैसे कि म्यूजिक एलबम आर्ट, नेविगेशन और मैप्स, मौसम और न्यूज। Lenovo Smart Display 7 की स्क्रीन 14,999 रुपये वाले स्मार्ट डिस्प्ले से छोटी है। स्पीकर को स्क्रीन के नीचे जगह मिली है। यह प्रोडक्ट लेनोवो डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट, क्रोमा और लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स में उपलब्ध होगा।

Lenovo ने स्मार्ट बल्ब और स्मार्ट कैमरा भी लॉन्च किया है। ये दोनों ही प्रोडक्ट गूगल असिस्टेंट को इस्तेमाल में लाते हैं। स्मार्ट बल्ब को वॉयस या रिमोट्ली के जरिए गूगल असिस्टेंट व अमेज़न एलेक्सा के ज़रिए कंट्रोल किया जा सकेगा। यूज़र्स इसमें ब्राइटनेस, कलर और टैंप्रेचर को नियंत्रित कर पाएंगे। स्मार्ट कैमरा प्रोडक्ट वाइड फील्ड ऑफ व्यू कैमरे के साथ आता है। दोनों की प्रोडक्ट की कीमत और उपलब्धता की जानकारी बाद में दी जाएगी।
ModelSmart Display 7
Touch Padहां
Display includedहां
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. Amazon Great Indian Sale 2020 में मिल रहे हैं ये ऑफर्स
  2. Amazon Great Indian Sale 2020: इन स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट
  3. WhatsApp में आएगा पिक्चर-इन-पिक्चर मोड, यूट्यूब देखने के लिए नहीं बंद करना होगा मैसेजिंग ऐप को
  4. WhatsApp डार्क थीम फीचर में कर रहा है सुधार, लेटेस्ट अपडेट में देखा गया बदलाव
  5. WhatsApp का पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर अपडेट, हुआ यह बदलाव
  6. Google Pixelbook Go, Pixel Buds, Nest Mini और Nest Wifi लॉन्च, जानें इनके बारे में
  7. Amazon Great Indian Festival Sale: Galaxy M30, Redmi 7 समेत इन स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट
  8. Amazon Sale: इन स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ खरीदने का आज आखिरी मौका
  9. Amazon Great Indian Festival 2019 में स्मार्टफोन पर मिलेंगी ये शानदार डील्स
  10. ब्लू ने लॉन्च किया चार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें सारी खूबियां
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.