Xiaomi ने लॉन्च किया मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर, जानें इसकी खासियतें

Mi Outdoor Bluetooth Speaker की कीमत 199 चीनी युआन (करीब 2,000 रुपये) है। यह ब्लैक रंग में आएगा। मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर सिलेंडर डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें 2,600 एमएएच की बैटरी है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi ने लॉन्च किया मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर, जानें इसकी खासियतें

Mi Outdoor Bluetooth Speaker अभी चीन में हुआ है लॉन्च

ख़ास बातें
  • मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर सिलेंडर डिज़ाइन के साथ आता है
  • 2,600 एमएएच की बैटरी है Mi Outdoor Bluetooth Speaker में
  • शाओमी का यह स्पीकर किफायती सेगमेंट का है
Xiaomi ने मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च किया है। सिलेंडर की बनावट वाला यह ब्लूटूथ स्पीकर आईपी55 वाटर और डेस्ट रेसिस्टेंस, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है। इसके बारे में 8 घंटे के प्लेबैक देने का दावा है। यह 52 एमएम ड्राइवर्स से लैस है। इसे बनाने में फैब्रिक और सॉफ्ट प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है। यानी यह बहुत ज़्यादा वज़नदार भी नहीं है और मजबूत होने का एहसास भी देता है।

Mi Outdoor Bluetooth Speaker की कीमत 199 चीनी युआन (करीब 2,000 रुपये) है। यह ब्लैक रंग में आएगा। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर को भारत में लाया जाएगा या नहीं।

Mi Outdoor Bluetooth Speaker सिलेंडर डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें 2,600 एमएएच की बैटरी है। बैटरी के बारे में 8 घंटे लगातार म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा है। इसमें 52 एमएम ड्राइवर्स हैं। इसमें नॉयज कैंसिलेशन के लिए एचडी माइक्रोफोन पिकअप्स हैं। यह वन बटन हैंड्स फ्री कॉलिंग फीचर के साथ आता है। यह आईपी55 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। स्पीकर से चारो ओर से आवाज आती है। इसमें फ्लैक्सिबल हैंडल भी दिया गया है।

इससे पहले Xiaomi ने मी एयरडॉट्स प्रो 2 ब्लूटूथ ईयरबड्स को लॉन्च किया था। यह डुअल माइक्रोफोन्स के साथ आता है। इस प्रोडक्ट में वॉयस कंट्रोल और नॉयज़ कैंसिलेशन फीचर्स हैं। यह टच कंट्रोल्स को सपोर्ट करता है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। इसे चार्ज करने में 1 घंटे का वक्त लगता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी