Google Pixelbook Go, Pixel Buds, Nest Mini और Nest Wifi लॉन्च, जानें इनके बारे में

Google Pixelbook Go, Pixel Buds, Nest Mini, Nest Wifi: Made By Google इवेंट के दौरान Pixel 4 और Pixel 4 XL के अलावा गूगल पिक्सल बड्स, पिक्सलबुक गो, नेस्ट वाईफाई और नेस्ट मिनी को भी लॉन्च किया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Google Pixelbook Go, Pixel Buds, Nest Mini और Nest Wifi लॉन्च, जानें इनके बारे में

Google Pixelbook Go, Pixel Buds, Nest Mini और Nest Wifi लॉन्च, जानें इनके बारे में

ख़ास बातें
  • 2020 में उपलब्ध होंगे नए Google Pixel Buds
  • Pixelbook Go Price है 649 डॉलर
  • Nest Wifi में है बिल्ट-इन माइक और स्पीकर
Google Pixel Buds, Pixelbook Go, Nest Wifi, Nest Mini: न्यूयॉर्क में आयोजित Google के Made By Google इवेंट के दौरान Pixel 4 और Pixel 4 XL के अलावा गूगल पिक्सल बड्स, पिक्सलबुक गो, नेस्ट वाईफाई और नेस्ट मिनी को भी लॉन्च किया गया है। बता दें कि नए Pixel Buds ट्रूली वायरलेस हेडफोन हैं, याद करा दें कि इस डिवाइस के पिछला जे़नरेशन नेकबैंड-स्टाइल वाले हेडफोन थे। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि नए पिक्सल बड्स हेडफोन को 2020 में लॉन्च किया जाएगा और इनकी कीमत 179 डॉलर (लगभग 12,750 रुपये) है।

पिक्सल बड्स इन-ईयर हेडफोन हैं जो दिखने में Samsung Galaxy Buds की तरह लगते हैं। सिंगल चार्ज पर यह 5 घंटे का बैटरी बैकअप देता है (चार्जिंग केस के जरिए 24 घंटे तक का)। पिक्सल बड्स के जरिए Google Assistant को एक्सेस किया जा सकता है।

इवेंट के दौरान नए क्रोम ओएस लैपटॉप Pixelbook Go से भी पर्दा उठाया है। यह डिवाइस जस्ट ब्लैक और नॉट पिंक कलर में उपलब्ध होगा और इसकी शुरुआती कीमत 649 डॉलर (लगभग 46,000 रुपये) है। बेस वेरिएंट में इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर और हाई-एंड वेरिएंट में इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर है, बता दें कि हाई-एंड वेरिएंट की कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं किया गयया है।

गूगल के अनुसार, पिक्सलबुक गो में 13.3 इंच का डिस्प्ले है और इसका वज़न 900 ग्राम है। इसकी मोटाई 13 मिलीमीटर और यह 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता हैा। Pixelbook Go में 8 जीबी या 16 जीबी रैम के साथ 64 जीबी, 128 जीबी या 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। गूगल ने स्मार्ट होम डिवाइस के नेस्ट लाइनअप में नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। Google Nest Mini एक स्मार्ट स्पीकर है जिसकी कीमत 49 डॉलर (लगभग 3,500 रुपये) है। गूगल ने बताया कि स्पीकर पर जिस फैब्रिक का इस्तेमाल हुआ वह रिसाइकिल्ड प्लास्टिक से बनाया गया है।

गूगल ने अपने राउटर के नए वर्जन नेस्ट वाईफाई को भी इवेंट के दौरान लॉन्च किया है। Nest Wifi एक राउटर और एक सैटेलाइट है। नेस्ट वाईफाई गूगल असिस्टेंट सपोर्ट और बिल्ट-इन स्पीकर्स से लैस है। बता दें कि नेस्ट वाईफाई 2 पैक की कीमत 269 डॉलर (लगभग 19,100 रुपये) और 3 पैक की कीमत 349 डॉलर (लगभग 25,000 रुपये) है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

प्रणय परब Pranay is in charge of podcasts and videos at Gadgets 360. Over the years, he has helped build the tutorials section of this site from the ground up, got the Guide ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
प्रणय परब को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी