WhatsApp के स्टेटस अपडेट में हो सकता है यह बड़ा बदलाव

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
WhatsApp के स्टेटस अपडेट में हो सकता है यह बड़ा बदलाव

WhatsApp के स्टेटस अपडेट में हो सकता है यह बड़ा बदलाव

ख़ास बातें
  • WhatsApp के स्टेटस अपडेट में जुड़ सकते हैं नए इमोज़ी
  • व्हाट्सऐप बीटा यूज़र के लिए अभी नए इमोज़ी उपलब्ध नहीं कराए गए हैं
  • WhatsApp के स्टेटस अपडेट में हो सकता है बड़ा बदलाव
Facebook के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए एक नए फीचर पर काम कर रही है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी स्टेटस अपडेट सेक्शन में नए इमोज़ी स्टाइल को जोड़ सकती है। यह नया स्टाइल व्हाट्सऐप (WhatsApp) के बीटा वर्जन 2.19.110 का हिस्सा है। यह अभी डेवलपमेंट स्टेज़ में है इसी वज़ह से यह बॉय डिफॉल्ट डिसेबल है और अभी बीटा यूज़र्स के लिए उपलब्ध नहीं है। गौर करने वाली बात यह है कि कुछ समय पहले पता चला था कि व्हाट्सऐप (WhatsApp) में एनिमेटेड स्टीकर्स फीचर को जोड़ा जा सकता है। इस फीचर को एंड्रॉयड, आईफोन और वेब प्लेटफॉर्म के लिए दिया जा सकता है।

इस सप्ताह के शुरुआत में पता चला था कि WhatsApp एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.106 अपडेट में जब बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन ऐनेबल होगा तब चैट के स्क्रीनशॉट ब्लॉक हो जाएंगे। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सऐप एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.19.110 में डूडल पिकर के जरिए नए स्टाइल के इमोज़ी की झलक देखने को मिली है। नए स्टाइल के इमोज़ी मौजूदा इमोज़ी को रिप्लेस करेंगे।
 
a5jrqrac

Photo Credit: WABetaInfo

गौर करने वाली बात यह है कि नए इमोज़ी केवल स्टेटस अपडेट के लिए है, चैट के दौरान आपको इमोज़ी सेक्शन में किसी तरह का बदलाव नहीं मिलेगा। WABetaInfo द्वारा साझा की तस्वीर में मौजूदा और नए इमोज़ी के स्क्रीनशॉट की तुलना करके दिखाई गई है। नए स्टाइल वाले इमोज़ी व्हाट्सऐप (WhatsApp) चैट में दिखने वाले इमोज़ी की तरह ही लग रहे हैं।  

नए इमोज़ी व्हाट्सऐप के बीटा वर्जन 2.19.110 का हिस्सा है और अभी इन्हें बीटा यूज़र के लिए उपलब्ध कराया जाना बाकी है। यह बात भी अभी स्पष्ट नहीं है कि नए इमोज़ी स्टाइल का स्टेबल वर्जन आखिर कब तक जारी किया जाएगा। कुछ समये पहले व्हाट्सऐप के लेटेस्ट बीटा वर्जन 2.19.106 में नए डूडल यूआई की झलक देखने को मिली थी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT