WhatsApp के नए इमोजी सेक्शन पर चल रहा है काम

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
WhatsApp के नए इमोजी सेक्शन पर चल रहा है काम

WhatsApp के नए इमोजी सेक्शन पर चल रहा है काम

ख़ास बातें
  • WhatsApp कर रही यूज़र्स के लिए नए इमोज़ी सेक्शन पर काम
  • डूडल पिकर में दिखे इमोज़ी और स्टीकर के दो अलग-अलग सेक्शन
  • एंड्रॉयड बीटा ऐप में जल्द इस फीचर को ऐनेबल किया जा सकता है
WhatsApp एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.19.116 को जारी कर दिया गया है और इसके टियरडाउन से इस बात का पता चलता है कि कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रही है। फेसबुक (Facebook) के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप (WhatsApp) डूडल पिकर सेक्शन में इमोज़ी की एक अलग कैटेगरी पर काम कर रही है। यह फीचर अभी बॉय डिफॉल्ट डिसेबल है, अगर आप लेटेस्ट बीटा वर्जन पर भी हैं तो आपको यह फीचर दिखाई नहीं देगा। इस कैटेगरी के आने के बाद आपको व्हाट्सऐप पर इमोज़ी और स्टीकर्स के दो अलग-अलग सेक्शन मिलेंगे जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं।

यूज़र्स की सहूलियत के लिए व्हाट्सऐप (WhatsApp) इमोज़ी और स्टीकर्स के अलग-अलग सेक्शन पर काम कर रही है क्योंकि अभी स्टेबल ऐप में ऐसा विकल्प मौजूद नहीं है। यह डूडल पिकर स्टेटस बार में मिलेगा। अभी यदि आप तस्वीर क्लिक करते हैं या फिर स्टेटस बार में तस्वीर को जोड़ते हैं तो आपको स्टेटस पोस्ट करने से पहले कई एडिटिंग टूल दिखाई देते हैं। इसमें टॉप पर दिख रहा स्माइली आइकन डूडल पिकर है। अभी डूडल पिकर में स्टीकर्स और इमोज़ी दोनों एक साथ दिखते हैं।
 
t4l752uc

Photo Credit: WABetaInfo

WABetaInfo ने एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.116 में पाया कि डूडल पिकर पहले से ज्यादा व्यवस्थित और विस्तृत होगा और यूज़र को स्टीकर्स और इमोज़ी के अलग-अलग सेक्शन मिलेंगे। जैसा कि आपको पहले भी बताया कि यह फीचर अभी ऐनेबल नहीं किया गया है लेकिन आने वाले समय में इसे ऐनेबल किया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने यह भी पाया कि आर्काइव चैट्स के विकल्प को नीचे प्लेस किया गया है, कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि इस विकल्प को मुख्य मेन्यू में जगह मिल सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी