WhatsApp पर जल्द आ सकता है यह खास फीचर, नए बीटा वर्जन में मिली झलक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
WhatsApp पर जल्द आ सकता है यह खास फीचर, नए बीटा वर्जन में मिली झलक

WhatsApp पर जल्द आ सकता है यह खास फीचर, नए बीटा वर्जन में मिली झलक

ख़ास बातें

WhatsApp का नया एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.33 जारी

व्हाट्सऐप में जल्द आ सकता है सिंगल स्टीकर डाउनलोड करने का विकल्प

WhatsApp के स्टेबल अपडेट में जल्द आ सकता है यह विकल्प

Facebook के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स को नए-नए फीचर्स मुहैया कराने को लेकर काम करता रहता है। व्हाट्सऐप ने हाल ही में एंड्रॉयड ऐप के लिए नया बीटा वर्जन जारी कर दिया है। इस नए बीटा वर्जन में यूजर की सहूलियत के लिए एक काम का फीचर जोड़ा गया है। WhatsApp के एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.33 में स्टीकर पैक में से सिंगल स्टीकर को डाउनलोड करने का विकल्प जोड़ा गया है। बता दें कि, अभी WhatsApp में यदि स्टीकर पैक में कोई एक स्टीकर भी पसंद आए तो पूरे स्टीकर पैक को डाउनलोड करना पड़ता है।

व्हाट्सऐप में केवल एक स्टीकर को डाउनलोड करने का कोई विकल्प अभी मौजूद नहीं है। लेकिन व्हाट्सऐप के नए बीटा वर्जन में यह नया विकल्प जोड़ा गया है और उम्मीद है कि यह फीचर जल्द स्टेबल अपडेट के साथ जारी किया जाएगा। अगर आप भी इस विकल्प को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपके फोन में WhatsApp का एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.33 होना चाहिए।
 
lsg3gtcg

Photo Credit: WABetaInfo

लेटेस्ट बीटा वर्जन डाउनलोड होने के बाद व्हाट्सऐप के स्टीकर स्टोर में जाएं और उस स्टीकर को दबाकर रखें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। इसके बाद आपके सामने विकल्प आएगा कि क्या आप इस स्टीकर को फेवरेट सेट करना चाहते हैं। केवल इतना ही नहीं, यह आपको सिंगल स्टीकर का डाउनलोड साइज भी दिखाएगा। यह फीचर उन सभी के लिए खास होगा जो केवल उपयुक्त या कह लीजिए अपने पसंदीदा स्टीकर ही रखना चाहते हैं, साथ ही यह डेटा की भी बचत करेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस फीचर को सबसे पहले व्हाट्सऐप बीटा न्यूज ट्रैकर वेबसाइट WABetaInfo ने स्पॉट किया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी