• होम
  • ऐप्स
  • ख़बरें
  • MyJio ऐप में जुड़ा यह खास फीचर, अब स्टोर कर सकेंगे फोटो और वीडियो

MyJio ऐप में जुड़ा यह खास फीचर, अब स्टोर कर सकेंगे फोटो और वीडियो

Reliance Jio ने Jio Cloud इंटीग्रेशन लाने के लिए MyJio ऐप को अपडेट किया है। जानें इसकी खासियतों के बारे में विस्तार से।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
MyJio ऐप में जुड़ा यह खास फीचर, अब स्टोर कर सकेंगे फोटो और वीडियो

MyJio ऐप में जुड़ा यह खास फीचर, अब स्टोर कर सकेंगे फोटो और वीडियो

ख़ास बातें
  • अपडेटेड माय जियो ऐप में अलग से मिलेगा जियो क्लाउड सेक्शन
  • MyJio ऐप के जरिए क्लाउड बैकअप सेटिंग्स को कर सकते हैं एडजस्ट
  • कुछ समय पहले माय जियो ऐप में जुड़ा जियो सारथी असिस्टेंट
Reliance Jio ने Jio Cloud इंटीग्रेशन लाने के लिए MyJio ऐप को अपडेट किया है। क्लाउड एक्सेस मिलने से यूज़र तस्वीरें, दस्तावेज और मीडिया कंटेंट को सीधे माय जियो ऐप से स्टोर कर सकेंगे। जियो क्लाउड ऐप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही डिवाइस के लिए उपलब्ध है। जियो क्लाउड का वेब वर्जन भी है। अपडेटेड माय जियो ऐप की मदद से यूज़र उपलब्ध जियो ट्यून को सेट, डी-एक्टिवेट या सुन भी सकते हैं।

एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस के लिए आए अपडेटेड माय जियो ऐप में अलग से जियो क्लाउड का सेक्शन मिलेगा। इस नए फीचर को जोड़े जाने के पीछे का उद्देश्य यह है कि यूज़र माय जियो ऐप का इस्तेमाल कर आसानी से तस्वीरें, वीडियो, दस्तावेज़ और मीडिया कंटेंट का बैकअप ले सकें। रिलायंस जियो माय जियो ऐप के माध्यम से क्लाउड एक्सेस करने वाले यूज़र को जियो क्लाउड में 5 जीबी स्टोरेज प्रदान कर रही है।
 
myjio


एक बार बैकअप लेने के बाद, जियो क्लाउड पर स्टोर डेटा को किसी भी एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस या वेब के माध्यम से एक्सेस किया जा सकेगा। इसके अलावा, ऐप क्लाउड पर उपलब्ध शेष स्टोरेज को भी दिखाएगा। अपडेटेड माय जियो ऐप की मदद से अब यूज़र जियो ट्यून को एक्सेस कर नए कॉलर ट्यून या मौजूदा कॉलर ट्यून को डी-एक्टिवेट भी कर सकेंगे। कई बग को फिक्स किया गया है।

एंड्रॉयड यूज़र अपडेटेड माय जियो ऐप के वर्जन 5.0.27 को गूगल प्ले से डाउनलोड कर सकते हैं, जबकि आईओएस यूज़र लेटेस्ट वर्जन 5.0.11 को ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। याद करा दें कि रिलायंस जियो ने यूज़र्स के लिए इन-ऐप डिजिटल असिस्टेंट Jio Saarthi को लॉन्च किया था। डिजिटल रीचार्ज की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए जियो सारथी को डिज़ाइन किया गया है। रिलायंस जियो ने असिस्टेंट को माय जियो ऐप में इंटीग्रेट किया है जो यूज़र के डिजिटल रीचार्ज की प्रक्रिया को आसान बनाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.