Paytm से करें खाना ऑर्डर, एंड्रॉयड यूजर के लिए शुरू हुई यह सेवा

Paytm ने यूजर्स की सहूलित को ध्यान में रखते हुए यूजर के लिए एक नई सर्विस को शुरू किया है। जानें, इसके बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Paytm से करें खाना ऑर्डर, एंड्रॉयड यूजर के लिए शुरू हुई यह सेवा

Paytm से करें खाना ऑर्डर, एंड्रॉयड यूजर के लिए शुरू हुई यह सेवा

ख़ास बातें
  • जनवरी माह के अंत तक 100 शहरों में सर्विस शुरू करने का उद्देश्य
  • Paytm ने एंड्रॉयड यूजर के लिए शुरू की फूड ऑर्डर सर्विस
  • 100 शहरों में 80,000 रेस्टोरेंट कवर करती है Zomato
ई-वॉलेट प्लेटफॉर्म Paytm ने मार्केट में अपनी पकड़ को और मजबूत करने के साथ यूजर्स की सहूलित को भी ध्यान में रखते हुए एंड्रॉयड यूजर के लिए एक नई सर्विस को शुरू किया है। Paytm App के जरिए यूजर्स अब ना केवल मोबाइल रीचार्ज और बिल भुगतान बल्कि खाना भी ऑर्डर कर सकेंगे। One97 Communications ने गुरुवार यानी आज इस बात की घोषणा की है कि कंपनी ने Zomato के साथ साझेदारी कर ली है। बता दें कि इस सर्विस का लाभ अभी केवल दिल्ली-एनसीआर में रह रहे एंड्रॉयड ग्राहक ही उठा पाएंगे। पेटीएम के फूड ऑर्डर बिजनेस में कूदने के बाद Swiggy और Uber Eats को कड़ी चुनौती मिलेगी।

कंपनी आने वाले समय में सर्विस को देशभर में और पेटीएम iOS यूजर्स के लिए भी जारी करने की तैयारी में है। कुछ समय पहले Paytm ने अपने प्लेटफॉर्म से ट्रेन टिकट बुकिंग करने पर अतिरिक्त शुल्क को हटा दिया था। Zomato ने भी हाल ही में अपनी सर्विस का विस्तार करते हुए 30 भारतीय शहरों में भी फूड डिलीवरी सर्विस को शुरू किया था। दिल्ली-एनसीआर के बाद इस माह के अंत तक कंपनी का उद्देश्य 100 शहरों में 80 हजार रेस्टोरेंट को कवर करना है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि टियर 2 और टियर 3 शहरों में Paytm का यूजर बेस काफी मजबूत है।
 
paytm

इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत Paytm अपने ऐप के जरिए फूड ऑर्डर करने पर यूजर्स को 100 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए प्रोमोकोड "Hungry" का इस्तेमाल करना होगा। याद करा दें कि, कैब सर्विस मुहैया कराने वाली कंपनी ओला (Ola) ने भी अपने ऐप में Foodpanda को इंटीग्रेट किया हुआ है। पिछले साल अक्टूबर माह में फूडपांडा ने 50 भारतीय शहरों में अपनी सर्विस का विस्तार किया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.