• होम
  • ऐप्स
  • ख़बरें
  • माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन में पहले से इंस्टॉल होगा मैकफी मोबाइल असिस्टेंट

माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन में पहले से इंस्टॉल होगा मैकफी मोबाइल असिस्टेंट

माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन में पहले से इंस्टॉल होगा मैकाफी मोबाइल असिस्टेंट, इंटेल व माइक्रोमैक्स में हुई साझेदारी इंटेल सिक्योरिटी ने बुधवार को एक समारोह में माइक्रोमैक्स के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी से मोबाइल के बढ़ते खतरों से माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन को बचाया जा सकेगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन में पहले से इंस्टॉल होगा मैकफी मोबाइल असिस्टेंट
माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन में पहले से इंस्टॉल होगा मैकाफी मोबाइल असिस्टेंट, इंटेल व माइक्रोमैक्स में हुई साझेदारी
इंटेल सिक्योरिटी ने बुधवार को एक समारोह में माइक्रोमैक्स के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी से मोबाइल के बढ़ते  खतरों से माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन को बचाया जा सकेगा। अब माइक्रोमैक्स के मोबाइल फोन में 'मेकफी मोबाइल असिस्टेंट' लगाया जाएगा, जिससे भारत में माइक्रोमैक्स कंपनी के मोबाइल इस्तेमाल करने वाले यूज़र को सुरक्षित और बेहतर तरीके से डिजिटल जगत के अनुभव में मदद मिलेगी।

टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) के अनुसार, भारत में 13 करोड़, 30 लाख मोबाइल फोन इंटरनेट से जुड़े हैं। जैसे-जैसे देश अर्थव्यवस्था में मोबाइल के अधिकतम इस्तेमाल की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही मोबाइल वॉलेट के इस्तेमाल, ऑनलाइन ट्रांजेक्शन और ऐप डाउनलोड में बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में साइबर अपराधियों के लिए स्मार्टफोन की सुरक्षा में सेंध लगाना पहले से ज्यादा आसान हो गया है। वे सभी इस समय अधिक सक्रिय हो गए हैं।

इंटेल सिक्योरिटी के महाप्रबंधक और वरिष्ठ उपाध्यक्ष क्रिस्टोफर यंग ने कहा, "आज स्मार्टफोन हमारी जिंदगी का अभिन्न अंग बनता जा रहा है। यह काफी महत्वपूर्ण है कि उपभोक्ता डिजिटल जगत में मौजूद खतरे को महसूस करें और यह समझें कि कैसे वह अपने मूल्यवान डेटा की सुरक्षा कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "इंटेल सिक्युरिटी साइबर सुरक्षा को मजबूत करने पर ध्यान दे रहा है और हम हर मोबाइल की सुरक्षा करने में विश्वास रखते हैं। दुनियाभर में हमने 22 करोड़ से ज्यादा मोबाइल यूज़र को सुरक्षित किया है। माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी इस और एक अहम कदम है।"
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.