Jio TV ऐप के लिए भी आया पिक्चर-इन-पिक्चर सपोर्ट

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Jio TV ऐप के लिए भी आया पिक्चर-इन-पिक्चर सपोर्ट

Jio TV ऐप के लिए भी आया पिक्चर-इन-पिक्चर सपोर्ट

ख़ास बातें
  • Jio TV एंड्रॉयड ऐप में जुड़ा PiP सपोर्ट
  • जियो यूज़र्स ही एक्सेस कर सकते हैं जियो टीवी ऐप
  • डेस्कटॉप पर भी जल्द आ सकता है Jio TV
रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जियो टीवी (Jio TV) एंड्रॉयड ऐप का अपडेटेड वर्जन जारी कर दिया है। नए वर्जन के साथ अब Jio TV ऐप में पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) सपोर्ट को जोड़ा गया है। मीडिया ऐप्स में पिक्चर-इन-पिक्चर सपोर्ट की काफी डिमांड है क्योंकि इस फीचर की मदद से यूज़र किसी भी टॉस्क के बीच कंटेंट को आसानी से देख पाते हैं।  

गौर करने वाली बात यह है कि रिलायंस जियो (Jio) के जियो टीवी (Jio TV) ऐप में पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर केवल तभी काम करेगा जब आपका स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो या उससे ऊपर के वर्जन पर होगा। गूगल प्ले स्टोर से अपडेटेड जियो टीवी ऐप को डाउनलोड किया जा सकता है।

ऑफिशियल चेंजलॉग पर लिखा कि यूज़र के व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर को लाया गया है। अब आप चैट, ब्राउज या फिर अन्य काम करते वक्त भी जियो टीवी (Jio TV) का लुत्फ उठा पाएंगे। गूगल ने पिक्चर-इन-पिक्चर मोड को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो में पेश किया था।

यह मल्टी-विंडो मोड है जिसकी मदद से यूज़र डिवाइस पर किसी भी टॉस्क के दौरान छोटी विंडो में वीडियो को देख पाते हैं। ऑफिशियल जियो टीवी (Jio TV) एंड्रॉयड वर्जन चेंजलॉग में इसके अलावा किसी अन्य फीचर के बारे में जिक्र नहीं है।

याद करा दें कि जियो टीवी (Jio TV) एक लाइव टीवी ऐप्लिकेशन है। जियो टीवी ऐप कई भाषाओं में कंटेंट मुहैया कराता है। जियो टीवी को Jio यूज़र्स ही एक्सेस कर सकते हैं और यह एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस पर काम करता है। कंपनी ने वादा किया है कि डेस्कटॉप कंप्यूटर के लिए भी सपोर्ट दिया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी