BHIM ऐप इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को मिलेगा 750 रुपये तक कैशबैक

  पढ़ें
BHIM ऐप इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को मिलेगा 750 रुपये तक कैशबैक

भीम ऐप पर पाएं कैशबैक

ख़ास बातें

  • BHIM App के यूज़र बढ़ाने को सरकार लाई नई कैशबैक स्कीम
  • नई स्कीम व्यापारियों और ग्राहकों, दोनों के लिए है
  • 1,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा भीम ऐप के यूज़र को
BHIM App के लिए ज्यादा से ज्यादा यूज़र को आकर्षित करने के लिए सरकार नई कैशबैक स्कीम लेकर आई है। नई स्कीम व्यापारियों और ग्राहकों, दोनों के लिए है। बता दें कि व्यापारियों के लिए इस स्कीम की समय-सीमा को बढ़ाकर 31 मार्च कर किया जा चुका है। भीम ऐप के नए ग्राहकों को 51 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं, व्यापारियों को इसके ज़रिए 1,000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।

नए ग्राहकों को BHIM App के ज़रिए पहला लेन-देन पूरा कर लेने पर 51 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा। इस लेने-देन की कोई न्यूनतम सीमा नहीं होगी। इसका आशय है कि यदि नए ग्राहक 1 रुपये का भी लेनदेन करते हैं तो उन्हें 51 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा। इसके अलावा हर न्यूनतम 100 रुपये के यूनीक ट्रांजेक्शन पर भीम ऐप 25 रुपये का कैशबैक दे रहा है। इसमें यूज़र को प्रतिमाह 500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। वहीं, अगर लेन-देन 50 से कम है लेकिन 25 या इससे ज्यादा है तो 100 रुपये कैशबैक का लाभ लिया जा सकता है। इसी तरह 100 या इसके बराबार लेन-देन करने पर 250 रुपये कैशबैक का लाभ मिलेगा।

व्यापारियों के लिए ऑफर की बात करें तो हर लेन-देन पर 10 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है। व्यापारियों को 25 रुपये या इसके बराबर वैल्यू के 10 लेन-देन करने होंगे। इसके अतिरिक्त ऐप 50 रुपये तक लेन-देन का 10 फीसदी हिस्सा कैशबैक के रूप में दे रहा है। यह किसी भी बैंक द्वारा भीम इस्तेमाल किए जाने पर दिया जाएगा। कैशबैक के लिए न्यूनमत 5 लेन-देन 25 रुपये या इसके बराबर वैल्यू के होने चाहिए।
आपकी राय
Camera Phones

संबंधित ख़बरें

 
Samsung Galaxy On6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।